यूपी में बदमाशों पर आई शामत, पोस्टर में लिखकर ले रहे है अपराध से तौबा करने की शपथ

लखनऊ. यूपी में बदमाशों पर शामत आई हुई है। लगातार हो रहे एनकाउंटर से बदमाश बेहद खौफ में हैं। मुजफ्फनगर में लूट की घटना में वांछित बदमाश ने खुद थाने आकर आत्मसमर्पण कर दिया तो शामली के कैराना में बदमाश अपने हाथ में अपराध से तौबा करने का हलफनामा लेकर पुलिस अधिकारी के पास पहुंचे।

गुरुवार सुबह दो लोग अपने हाथ में पोस्टर लेकर घूमते नजर आए। उस पोस्टर पर लिखा था कि वे लोग अबसे अपराध नहीं करेंगे। उनको माफ किया जाए। दोनों ही इलाके कुख्यात बदमाश बताए जा रहे हैं।

दोनों कथित बदमाशों की पोस्टर पर लिखा था, मैं भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल नहीं रहूंगा। मैं कठिन परिश्रम करके रुपये कमाऊंगा। कृपया हमें माफ कर दें। बताया जा रहा है कि बदमाशों में इस बात का डर है कि कहीं यूपी पुलिस उनका एनकाउंटर न कर दे, इसलिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांग रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, दोनों बदमाशों के नाम सलीम अली और इरशाद अहमद है। दोनों लूट और हत्या के कई मामलों में आरोपी हैं। इस वक्त जमानत पर हैं। उन्होंने शामली के एसपी अजय पाल शर्मा को एक शपथपत्र दिया है, जिसमें लिखा है कि वे दोनों भविष्य में किसी भी अपराध में शामिल रहेंगे। वे अपराध छोड़कर एक अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं।

एसपी अजय पाल ने बताया कि सलीम और इरशाद उनसे मिले थे। यह बहुत अच्छी बात है यदि वे लोग अपराध से दूर होकर अच्छा जीवन बिताना चाहते हैं। 

जब से अजय पाल शर्मा शामली के एसपी बने हैं, तभी से यहां के बदमाशों की रात की नींद गायब हो चुकी है। लगातार बदमाशों के साथ एनकाउंटर हो रहा है।