अखिलेश ने फिर साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा, इस सरकार से किसी को उम्मीद नहीं है

औरेया- सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों की बदहाली को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि योगी सरकार के पास आलू किसानों के सवालों का जवाब नहीं है। नई फसल आने को तैयार है, ऐसे में सरकार की क्या तैयारियां है। 

दिबियापुर में कार्यकर्ता मान सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी विपक्ष में हैं। आलू के सवाल पर जवाब नही दे पा रही है सरकार। आलू की नई फसल आने वाली सरकार की क्या तैयारी है उस पर जवाब दे सरकार। किसानों को आलू का नुकसान हुआ है।

किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाई है। सरकार ने बहुत वादे किये थे उनका पूरा नहीं कर पाई । जीएसटी और एफडीआई से छोटा दुकानदार परेशान है। बाजार बर्बाद हो गया ।

अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक प्रदीप यादव के आवास पर जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की । इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि लखनऊ में धरने पर बैठे नौजवानों की नहीं सुनवाई हो रही है। सरकार रोजगार नहीं दे पा रही है । 

हज सब्सिडी के सवाल के जवाब मे कहा कि क्या मथुरा में भजन रोक दिया। क्या मंदिरों का निर्माण रोक दिया । मथुरा वृन्दावन, फैजाबाद के मन्दिरों के काम रोक दिए। हज सब्सिडी को लेकर सरकार को कोर्ट में केवल एक हलफनामा देना था। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार से क्या उम्मीद करेगी जनता जिन्होंने अपने सभी कार्यो को रोक दिया है।

प्रवीण तोगड़िया के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि मै उनको नही जानता हूॅं इसलिये उनके दल के बारे में कुछ नहीं कहना चाहता है ।

सपा के साइकिल ट्रैक तुडवाने के जवाब पर कहा कि साइकिल गरीब नौजवान और छात्र-छात्राओं की है, जो उलझेगा उसका परिणाम मिलेगा।