पीएम के नेतृत्व की मान्यता है ये जीतः राजनाथ, बीजेपी बड़ी जीत की ओर, रुपाणी राजकोट से जीते

नई दिल्लीः गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे पूरे देश में पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की मान्यता है।

संसद भवन जाते समय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया से कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हमारी अपेक्षा के अनुरूप चुनाव परिणाम आ रहे हैं। क्लीरिय मैजोरिटी हासिल हो रही है।

दोनों राज्यों में बीजेपी को बढ़त मिली है। यह पूछे जाने पर कि गुजरात के परिणाम पीएम मोदी के नेतृत्व पर अप्रुवल है, राजनाथ सिंह ने कहा, आॅफ कोर्स, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर अप्रुवल है। 

हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और भाजपा ने दोनों ही राज्यों में बढ़त बना ली है। इससे पहले गुजरात में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर नजर आ रही थी। लेकिन कुछ देर बाद भाजपा संभली और तेजी से आगे निकल गई। अब तक आए नतीजों और रुझानों में भाजपा 12 सीटें जीत कर 107 सीटों पर आगे चल रही है वहीं कांग्रेस 2 सीट जीतकर 75 सीटों पर आगे है।

हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है और 68 में से 43 सीटों पर आगे चल रही है जबकि कांग्रेस महज 22 सीटों पर आगे चल रही है। गुजरात में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी राजकोट पश्चिम से अपनी सीट जीत चुके हैं।

रुझानों को नतीजों में बदलते देख दोनों ही राज्यों में भाजपा में जश्न शुरू हो गया है। जहां गुजरात में भाजपा समर्थक पार्टी दफ्तर के बाहर एक दूसरे को खमण ढोकला खिलाते दिखे वहीं हिमाचल में भी कार्यकर्ता पटाखों के साथ जीत की खुशी मनाते नजर आए।