बेटी के साथ दुष्कर्म कर पिता ने किया गर्भवती, नानी के घर जाकर आपबीती सुनाई तो सबके उड़ गए होश।

मानवता शर्मसार: अपनी लाडो के साथ पिता ने बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर पहुंचा दिया नानी के घर

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बताया गया कि कलियुगी पिता ने अपनी लाडो को अकेला पाकर अश्लील हरकत करता रहा। जब वह खुद की अस्मत बचाने नानी के घर चली गई तो वहां से बहाना कर फिर बेटी को घर ले आया और जबरन दुष्कर्म किया।
इस दौरान आरोपी पिता ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। किसी तहर जान बचाकर नानी के यहां पहुंची तो एक दिन तबियत खराब हो गई। डॉक्टरों की जांच रिपोर्ट में गर्भवती होने का खुलासा हुआ।
पहली बीबी की मौत
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, चटाई फैक्ट्री के पास रहने वाले संतोष सेन की पहली बीबी की मौत के बाद उसकी बेटी अपनी नानी के पास जबलपुर में रहने लगी थी। जब बेटी १०वीं की पढ़ाई कर चुकी तो संतोष उसे २०१४ में अपने साथ सतना ले आया। यहां उसने अपनी दूसरी बीबी के साथ ही बेटी को रखा।
इस तरह फिसली नजर
बदा दें कि, बड़ी हो चुकी बेटी पर संतोष की नजर फिर गई। २५ जनवरी को उसने बेटी के साथ दुष्कर्म कर दिया। जब वह गर्भवती हो गई तो नानी के घर चली गई। वहां उसने मौसी और नानी को आपबीती सुनाई तो सभी दंग रह गए। इसके बाद मामला पुलिस में दर्ज कराया गया।
नानी को सुनाई आप बीती
 किशोरी गर्भवती हो गई तो उसने नानी के घर जाकर आपबीती सुनाई। एक पिता की इस हरकत को जानने के बाद पीडि़ता को नानी थाना लेकर पहुंची जहां पुलिस ने अपराध कायम कर लिया। जबलपुर में अपराध दर्ज होने के बाद केस डायरी मंगलवार को सतना पहुंची तो सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।
दूसरी बीबी की अनुपस्थित पर करता था कृत्य
यह घिनौना कृत्य पिता तब करता था जब उसकी दूसरी बीबी घर से बाहर जाती थी। आरोपी पिता ने बीबी की अनुपस्थित का फायदा उठाकर कई बार गलत कृत्य किया। इधर, रोजाना पिता की हरकतों को देखकर नाबालिग बेटी परेशान थी। एक दिन नानी के यहां जाने का बहाना बनाकर पिता से पीछा छुड़ाई। फिर नानी को घटना की पूरी जानकारी दी तो सबके पैरों तले से जमीन खिसक गई।
ऐसे हुआ गर्भवती होने का खुलासा
बताया गया कि ननिहाल में रह रही पीडि़ता की तबियत एक दिन अचानक बिगड़ गई। पीडि़ता को उपचार के लिए चिकित्सक के पास ले जाया गया। तब पता चला पीडि़ता तीन माह के गर्भ से है। पीडि़ता ने पूछताछ करने पर पता चला कि कुकर्म का दोषी कोई और नहीं बल्कि उसका सगा पिता है।