हाईटेक होने का दावा लेकिन क्राइम रोकने में फिसड्डी, नोएडा में व्यापारी को गोली मारी

गौतमबुद्ध नगरः जिले में लचर कानून व्यवस्था का फायदा बदमाश उठा रहे हैं। अपराधी बड़ी आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला नोएडा के सेक्टर 50 में रहने वाले व्यापारी यादराम के साथ हुआ। सेक्टर 9 में यादराम गर्ग की हार्डवेयर की दुकान है। देर रात जैसे ही यादराम दुकान बंद कर अपनी कार से सेक्टर 50 घर पहुंचे तभी घर के बाहर घात लगाए तो बदमाशों ने यादराम पर गोलियों की बौछार कर दी। बदमाशों के हमले में एक गोली यादराम के सर में लगी जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर घर के बाहर आए परिजनों ने लहूलुहान हालत में यादराम को तुरंत नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एक ही दिन गोली मारने की दो घटनाएं

गौतम बुद्ध नगर पुलिस खुद को हाईटेक होने का दावा करती है लेकिन क्राइम रोकने में वह पूरी तरह से फिसड्डी साबित हो रही है। अपराधी सुनसान इलाके की जगह अब वारदात करने के लिए पॉश इलाके में लोगों के घर के बाहर ही अपराध की दस्तक दे रहे हैं।

ग्रेटर नोएडा में आबकारी इंस्पेक्टर के ऑफिस के बाहर घात लगाए बदमाशों ने गोली का निशाना बनाया, उसी दिन शाम को सेक्टर 50 में व्यापारी को गोली मारी गई। इससे साफ है कि गौतम बुद्ध नगर में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं।

फिलहाल पुलिस व्यापारी पर हमले के पीछे की वजह तलाशने में जुटी है। अभीतक की तफ्तीश में पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। देखना यह भी दिलचस्प होगा कि क्या गौतम बुद्ध नगर की पुलिस हाईटेक होते बदमाशों को कितनी जल्दी अपनी गिरफ्त में ले कर मामले का खुलासा कर पाती है ।