चौटाला-हुड्डा की राजनीति खत्म, एक जेल में दूसरा विदेश जाने की तैयारी में: कृष्णा गहलावत

Sonipat (Haryana)
10/09/2017 

चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत ने गोरड़ व सलीमसर माजरा में करोड़ों मेंं बनने वाली सडक़ों का किया शिलान्यास > खरखौदा अनाज मंडी को सोनीपत मंडी की तर्ज पर करेंगे तैयार, फरमाणा मंडी को बनायेंगे खरखौदा सरीखी  खरखौदा, 10 सितंबर। हरियाणा कृषि विपणन बोर्ड की चेयरपर्सन एवं पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत गोरड़ व सलीमसर माजरा में करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली सडक़ों की आधारशिला रखते हुए पूर्व मुख्यमंत्रियों को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश चौटाला व भूपेंद्र सिंह हुड्डा की राजनीति खत्म हो चुकी है। एक जेल में बंद है तो दूसरा विदेश जाने की फिराक में दिखाई देता है।

पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने रविवार को खरखौदा खंड में विकास की नई गाथा लिखी। चेयरपर्सन गहलावत ने मुख्य अतिथि के रूप में सलीमसर माजरा से गावं मोहाना तक बनाई जाने वाली सडक़ की आधारशिला रखी, जिसके निर्माण पर करीब 1 करोड़ 20 लाख रुपये की लागत आयेगी। इसके बाद उन्होंने गोरड़ गांव में गोरड़ से पुलंगी सडक़मार्ग के चौड़ीकरण एवं मरम्मत तथा बाईपास निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इस निर्माण कार्य पर लगभग 80 लाख रुपये खर्च होंगे। गोरड़ बाईपास को 12 फीट की बनाया जाएगा, किंतु ग्रामीणों ने इसे 18 फीट की करवाने की मांग की, जिस पर चेयरपर्सन ने कहा कि इसका निरीक्षण कराया जाएगा और संभव हुआ तो ग्रामीणों की इस मांग को पूरा किया जाएगा।

इस दौरान चेयरपर्सन कृष्णा गहलावत ने कहा कि हरियाणा की राजनीति नई करवट ले रही है। अब यहां चौटाला व हुड्डा के दिन लद गए हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्रियों ने जनता से किये वायदों को पूरा नहीं किया न ही जनहित को प्राथमिकता दी। पूर्व सरकारों के कार्यकाल में भाई-भतिजावाद व भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा मिला, जिसे जनता स्वीकार नहीं करती। इस राजनीति को भाजपा ने बदल दिया है। भाजपा सरकार ने जनहित को ही सर्वोपरि रखा है। भाजपा शासन में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है।

पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत ने इस मौके पर कहा कि फरमाणा की अनाज मंडी को खरखौदा की अनाज मंडी की तर्ज पर तैयार कराया जाएगा और खरखौदा की अनाज मंडी को सोनीपत की अनाज मंडी के रूप में विकसित किया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल विकास पुरुष हैं, जिनके नेतृत्व में देश-प्रदेश का तीव्र गति से चहुंमुखी विकास हो रहा है। इस मौके पर उन्होंंने गांव के प्रतिभाशाली पहलवान श्रवण व राजकुमार को सम्मानित किया जिन्होंने जूनियर एशिया कुश्ती प्रतियोगिता में स्वर्णिम प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर हरियाणा राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के चेयरमैन रामचंद्र जांगड़ा ने कहा कि पूर्व मंत्री कृष्णा गहलावत की कार्यशैली अनुकरणीय है। भाजपा के जिलाध्यक्ष डा. धर्मबीर नांदल ने भी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान संयोजक शिवरत्न के नेतृत्व में ग्रामीणों ने गर्मजोशी से मुख्य अतिथि कृष्णा गहलावत व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व विधायक रामफल चिड़ाना, मार्केट कमेटी सोनीपत के चेयरमैन कुलदीप नांगल, जिला महामंत्री गुलशन ठेकेदार,भ्कार्यक्रम के संयोजक शिवरत्न, भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष निशांत छोक्कर, जिला परिषद की चेयरपर्सन मीना नरवाल, भाजपा महिला प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता लोहचब, ब्लॉक समिति चेयरमैन राजबीर दहिया, कुलदीप काकरान, जिला पार्षद अनिल वाल्मीकि व नंदकिशोर चौहान, तीनों मंडलाध्यक्ष, भाजपा के प्रदेश सचिव हीरालाल, रामकुमार त्यागी, सतीश सेहरी, गोरड़ सरपंच सतीश, सरपंच सेठी, सरपंच विरेंद्र आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।