सलमान और शाहरुख के बारे में ये क्या कह गए आमिर

मुंबईः अगर आप समझते हैं कि बॉलीवुड के तीनों खान यानि शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के बीच टस्सल नहीं हैं और वे एक-दूसरे की फिल्मों को लेकर कमेंट्स नहीं करते हैं तो आप गलत है। तीनों की नजर एक-दूसरे की फिल्मों और बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स पर लगी रहती है और मौका मिलते ही एक-दूसरे को कम आंकने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं।
अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के एक बयान से बॉलीवुड में इन तीन खानों के रिलेशंस को लेकर फिर से चर्चा होने लगी है।


इशारों-इशारों में कह दिया सबकुछ

-बॉक्स ऑफिस पर सलमान और शाहरुख की हालिया फिल्में पिट जाने के बाद आमिर ने कहा कि मुंबइया फिल्म इंडस्ट्री में स्टारडम का मतलब सिर्फ खान ही नहीं है। 
- इनके अलावा भी कई अन्य स्टार्स है, जिन्होंने अच्छा काम किया है और कर रहे हैं। आमिर ने तीन खान का जिक्र किया लेकिन उनका इशारा सलमान और शाहरुख की हालिया फ्लॉप फिल्मों की ओर था। 
-आमिर की दंगल सुपरहिट रही और उसके बाद अभीतक उनकी दूसरी फिल्म नहीं आई। ऐसे में आमिर के बयान को शाहरुख और सलमान की फ्लॉप फिल्मों से जोड़कर देखा जा रहा है।

आमिर ने की अक्षय की तारीफ

-दिवाली पर आनेवाली अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के एक इवेंट के दौरान आमिर ने मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टार्स के बारे में बात करते हुए आप केवल शाहरुख, सलमान और आमिर खान के ही नाम लें। अक्षय की टॉयलेट एक प्रेम कथा का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं।
-वैसे तो फिल्मों के कलेक्शन के लिहाज से शाहरुख खान लंबे समय से बॉक्स ऑफिस के फेवरेट रहे हैं, लेकिन इधर कुछ सालों के दौरान बॉलीवुड में उनकी स्थिति डांवाडोल हुई है। 
-उनकी पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। वहीं, सलमान खान की इस साल आई ट्यूबलाइट भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। 
-आमिर ने कहा यह बड़ी बात है कि ट्रेंड चेंज हो रहा है। हम सब अपने काम को लेकर बेस्ट देने की कोशिश में जुटे रहते हैं। कई बार हम सफल होते हैं तो कई बार सफल नहीं हो पाते हैं।