अपने बारे में शर्मनाक कमेंट्स के कारण बीजेपी महिला उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, देखें दर्द झलकता पत्र

गाजियाबादः कुर्सी जाने के डर से शहर अध्यक्ष अजय शर्मा की ओर से सबकुछ ठीक होने की बात बार-बार कही जा रही है लेकिन हर दूसरे दिन कोई न कोई सदस्य यूनिट से इस्तीफा दे रहा है। अजय शर्मा के साथ विवादों की लंबी फेहरिस्त है। कहा जा रहा है कि अजय शर्मा के अध्यक्ष रहते पार्टी की लगातार हो रही बदनामी को प्रदेश नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। किसी भी दिन महानगर अध्यक्ष पद से उनकी छुट्टी की घोषणा हो सकती है। अजय शर्मा के खासमखास एक मंडल अध्यक्ष की अमर्यादित टिप्पणियों से नाराज होकर एक महिला उपाध्यक्ष ने महानगर इकाई से इस्तीफा दे दिया है।

क्या है मामला

-महानगर इकाई की उपाध्यक्ष विमला रावत, जो संगठन में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करती है, ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। 
-अजय शर्मा को भेजे इस्तीफे में विमला रावत ने बताया कि महानगर इकाई में उपाध्यक्ष और महामंत्रियों का कोई स्थान नहीं है। महानगर इकाई में दो तीन मंडल अध्यक्षों की ही चलती है।
-गाजियाबाद मंे उत्तराखंड समाज के वोटर्स की संख्या लाखों में है। वे परंपरागत तरीके से बीजेपी को वोट करते आ रहे हैं। 
-महानगर इकाई की ओर से पिछले एक वर्ष से उत्तराखंड समाज की लगातार उपेक्षा की जा रही है।
अजय शर्मा से जुड़े विवादों की लंबी फेहरिस्त
-महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा से जुड़े विवादों की सूची काफी लंबी है। ज्यादातर विवाद उनके खास समर्थकों द्वारा महिला कार्यकर्ताओं के प्रति अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने से जुड़े हैं।
-अजय शर्मा पर पार्टी के डेडिकेटेड कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का भी आरोप है। उनके दो खासमखास मंडल अध्यक्षों पर महिला कार्यकर्ताओं से अभद्रता करने का भी आरोप लगे हैं। 
- अजय शर्मा द्वारा पैठ बाजार के ठेकेदार को फोन पर गाली देने का ऑडियो वायरल हुआ था। उनके एक खास कार्यकर्ता ने एक महिला कार्यकर्ता के फेसबुक इनबॉक्स में बेहद शर्मनाक कमेंट किए थे।