ईद के मौके पर दिया पत्थरवाजो ने सीआरपीएफ को पत्थर का तोहफा

एनएनआई    (कश्मीर)      आज ईद के इस मौके पर सारा देश सुबह से जश्न मे डूबा है सभी लोग एक दुसरे को बधाईया दे रहे एक दुसरे से गले  मिल रहे है , सारे ईदगाहो पर धूम मची है लोग बडी ताजात मे अपने नामाज को अदा कर रहे है , दिल्ली से लेकर  कश्मीर तक लोग मना रहे है ।

गृह मंत्री राज नाथ सिंह पूरे कश्मीर वासीयो को तहे दिल से ईद की बधाईया देते हुए कहा कि यह  त्यौहार पुरे देश मे भाई चारा बढायेगा ।

पूरे देश मे जहा खुशी से ईद मना रहे है वही कश्मीर के कुछ लोग सीआरपीएफ जवानो के कैंप पर पत्थरबाजी की, यह  घटना  कश्मीर के अनंतनाग की जंगलातमंडी में लोगों ने सीआरपीएफ कैंप पर पत्थरबाजी की. जिसके बाद फोर्स ने उनपर आंसू गैस भी छोड़ी. पत्थरबाज वहां पर मूसा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे. इसके अलावा घाटी में कई जगहों पर पत्थरबाजी की खबरें सामने आ रही हैं ।

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से लगातार कश्मीर का माहौल बिगड़ा है. अभी हाल ही में कश्मीर के नौहटा में नमाज के दौरान ड्यूटी कर रहे डीएसपी  मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. जिससे माहौल बिगड़ा है ।

जम्मू-कश्मीर में पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकियों के खिलाफ सेना बड़ी कार्रवाई कर रही है. कई आतंकी मारे भी गए हैं. अब इसको लेकर तालिबान-ए-कश्मीर के लीडर ज़ाकिर मूसा ने बड़ा खुलासा किया है. मूसा का कहना है कि आर्मी ने पिछले 7 दिनों में जिन आतंकियों को मारा है, उनमें से अधिकतर की जानकारी खुद उसने ही सेना को दी थी.

मूसा ने कहा कि हाल ही में दो ऑपरेशन के दौरान लश्कर-ए-तैयबा के जुनैद मट्टू और निसार अहमद जैसे लोगों के बारे में उसने ही जानकारी दी थी. मुसा के ग्रुप की ओर से एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी गई ।