गुजरात में भाषण के समय पीएम नरेंद्र मोदी हुये भावुक... पढ़ें आगे पुरी खबर

एन.एन.आई।  पीएम मोदी गुजरात के दो दिन के दौरे पर हैं। अपने इस दौरे पर पीएम मोदी पाटीदार समाज के लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश में हैं। पीएम ने आज सूरत में पाटीदार समाज की बनाए गए मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया। अस्पताल में संबोधन के वक्त पीएम नरेंद्र मोदी की आंखे भर आईं। सूरत के लोगों को पता था कि प्रधानमंत्री को क्या खाना है। रविवार रात सर्किट हाउस में बाजरे की रोटी के लिए फोन आया। एक परिवार का खिचड़ी भेजने के लिए फोन आया। आज सुबह भी एक परिवार ने खाखरी भेज दिया. ये वो लोग हैं जो गांव में खेत की मिट्टी खाकर बढ़े हुए हैं। ये वो लोग हैं जो अपने दोस्तों के साथ अमली-पिपली खेलते हैं।ये लोग साइकिल के टायर को दौड़ाते हुए मज़ा लेते थे।

उल्लेखनीय है कि पीएम ने आज सूरत में पाटीदार समाज की बनाए गए मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने अस्पताल बनाने वाली टीम को बधाई दी. उन्होंने साथ ही कहा कि मैं हर दिन हर दिन ऐसा काम करता हूं कि कोई न कोई नाराज हो ही जाता है. अब दवाई बनाने वाली कंपनियां जो पैसे ज्यादा लेते थे, उन्हें बुलाया और पूछा कि कितनी लागत लगती है. हमने पूछा कि जो दवाई 1200 रुपये में मिलती थी वह 80 रुपये में कैसे मिले. हमें 700 तरह की दवाइयों को सस्ता किया। अब सोचिए दवाई बनाने वाले मुझसे कितने नाराज होंगे।

वैसे बीजेपी मिशन गुजरात में जुट गई है. बीते करीब 40 दिन में पीएम मोदी का गुजरात का यह दूसरा दौरा है, जबकि 9 महीने में यह 8वां दौरा है।इससे पहले प्रधानमंत्री बनने के दो साल तक वे यहां नहीं आए। सूत्रों के मुताबिक-बीजेपी खेमे में जून में चुनाव की सुगबुगाहट है, क्योंकि बारिश की वजह से जुलाई-अगस्त में चुनाव नहीं हो सकते।  हालांकि अंतिम निर्णय पीएम नरेंद्र मोदी ही लेंगे।